Thursday 24 January 2013

dard

एक मौन है जो चीखों  से भरा है  एक मौन है जो दर्द से  भरा है ये जो आंसू है इन आंसुओ  को  आब मौको की तलाश नहीं जब तब बह जाते है की इन पर अब कोई बस ही नहीं  अब जैसे कोई सुबह नहीं कोई शाम नहीं बेझिल से जिंदगी जिसमे अब  
  बाकी नहीं हर समय अनसु एकांत ढूढते  है चीखे अंधेरे और सूनापन ढूढते  है बहुत कोशिश  करते हु पर ये आँसू  थमते नहीं और बढ़ाते जाते है शब्द नहीं मिलते चीत्कारता है मन की वो साया नहीं जिसकी वजह से ये शरीर आब भी जिन्दा है जिस साये से हमें वजूद मिला संष्कार  मिला प्यार मिला दुलार मिला डाट मिली हर  पल मनुहार मिली मई वो अभागी चिरिया हु जिसके घर का आधा हिस्सा जो सबसे  था  
 प्यारा एक तूफान में बर्बाद हो गया सब कहते है वक्त हर घाव भर देते है पर ये वक्त  घाव और बढ़ा रहा     है हर पल जब मौन  एकान्त  में आता है तो चारो तरफ चीत्कार  गूंजता  है मै क्यों हु आ ब इस दुनिया में ये पूंछ्ता  है आईने में आपने आप से   पूंछ्ता  है ये मन की    कया कभी ऐसा पल भी आएगा की दुनिया में लाने वाला वो साया एक दिन ऐसे मुझे छोर  कर  चला जायेगा हर पल ये कहते  की  मै  हु हर पल  हर  समय  तू चिंता   क्यों करती  है मुझ पर  भरोषा नहीं एक पल में यु सब बर्बाद हो  जायेगा  ऐसा सोचा  न था बिटिया मई ठीक हु  तू जद सोचा न कर मुझे कुछ  नहीं होगा  मई ठीक हो जाउगा  पापा  बहुत दर्द हो रहा है आब आपको मेरी कोई चिंता नहीं है न आब कौन  मुझे हसाएगा  बोलो तो ........................................................................

2 comments:

  1. Heart touching Feeling. Take care .
    ऐसा पल भी आएगा की दुनिया में लाने वाला वो साया एक दिन ऐसे मुझे छोर कर चला जायेगा .

    ReplyDelete
  2. ............................................

    ReplyDelete